Thursday 1 March 2018

Bussiness mantra

RSubscribe to get latest updatessubscribe

इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

पर प्रविष्ट किया मई 16, 2017 ए. भारद्वाज

इसे साझा करें

छोटे और मध्यम कम निवेश और उच्च लाभ के साथ व्यापार विचारों

यह वास्तव में मुश्किल समय था जब आप अपनी नौकरी छोड़ दें. आप एक व्यवसाय शुरू करने के लिए लगता है, लेकिन आप निवेश करने के लिए कुछ भी नहीं है. जब मैं शुरू कर दिया मेरे व्यापार दोनों विचार और निधि के साथ पूरी तरह से खाली था. युवा उद्यमियों आज दुनिया सत्तारूढ़ हैं, मैं क्यों नहीं? मैं एक विचार प्राप्त करने के लिए उच्च चेतना के साथ मेरी कान और आँखें खुली रखा.

यहां तक ​​कि जूता पॉलिश, पानी शुद्ध अत्यधिक लाभदायक व्यवसाय में अधिक कारोबार पैदा विचार कर रहे हैं. मैं बस्ती के पास एक पुरानी इमारत थी. मैंने सोचा कि यह बेहतर होगा पर्यटकों के लिए एक गेस्ट हाउस शुरू करने के लिए. यह पूरी तरह से सुसज्जित एक था लेकिन कोई भी इसे का ख्याल रखना था. इसमें कुछ समय लग साफ करने के लिए और आंतरिक डिजाइन को संशोधित करेगा. मैं बहुत ज्यादा इस व्यवसाय शुरू करने के लिए उत्साहित थे,. मैं एक योजना तैयार करने के लिए कैसे घर का पुनरुद्धार करने के लिए शुरू कर दिया और इंटीरियर डिजाइनर जो एक नया रूप देने के लिए शामिल कर सकता है के साथ परामर्श किया.

मैं अलग वर्गीकृत साइटों पर विज्ञापन पोस्टिंग शुरू कर दिया, अखबार. मैं भी अच्छी सामग्री और चित्र लगाने के एक छोटे से वेबसाइट विकसित. मैं बेहतर कियाएसईओ विस्तार प्रतियोगिता विश्लेषण के साथ. मैं मोबाइल Seo को प्राथमिकता दी और आज उन के रूप में प्रति क्लिक विज्ञापनों का भुगतान अपने स्मार्टफोन के बारे में अधिक खोज कर रहे हैं. कुछ समय के बाद मैं कॉल प्राप्त करने शुरू कर दिया.

मैं घरेलू ग्राहकों से बड़ा लाभ कमाने शुरू कर दिया. धीरे-धीरे मैंने एक बनने के रास्ते पर थायुवा व्यवसायी उच्च प्रेरणा और ऊर्जा के साथ. आज मैं संभाल 5 परिवहन और रेस्तरां की सुविधा के साथ अतिथि गृह. आज मैं कॉर्पोरेट अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के साथ काम कर पर्यटन का आयोजन, जो मेरे लिए वास्तव में एक महान उपलब्धि है.

इस तरह मैं एक लाभदायक व्यवसाय सेटअप कर सकते थे. आज युवा पीढ़ी तकनीक की शक्ति शुरू करने और कारोबार में सफलता प्राप्त करने के लिए है.वे कुछ नया करने का पता लगाने और दुनिया में मदद करने के लिए प्रेरणा हो रही है. मैं का एक सार तैयार किया है छोटे और मध्यम कम निवेश और उच्च लाभ के साथ व्यापार विचारों, यदि आप अपने व्यवसाय शुरू किक करने में मदद मिल सकती है जो.

एक छोटा सा उपहार की दुकान:

अपने स्वयं के उपहार की दुकान शुरू सबसे अच्छा व्यापार की योजना हो सकता है. शादी और जन्मदिन के तोहफे काफी मांग अब एक दिन में कर रहे हैं और आप इसे का लाभ उठाना चाहिए.

आंतरिक योजनाकार:

हर कोई एक सपनों का घर है. एक आंतरिक डिजाइन योजनाकार है अत्यधिक लाभदायक व्यवसाय विचार. इंटीरियर डिजाइनर की कमी नहीं है. आप रचनात्मक कौशल के साथ कुछ काम करने का अनुभव की आवश्यकता है.

शादी के योजनाकार:

शादी हर किसी के जीवन में महत्वपूर्ण घटना है. तो सटीक मिलान हो रही बहुत महत्वपूर्ण है. आप ठीक किसी रिश्ता दूल्हे के साथ दुल्हन मिलान करने के लिए किया जा सकता है.

कोचिंग कक्षाएं:

आप एक शिक्षक हैं या शिक्षण शुरू करने के लिए चाहते हैं, तो अपनी खुद की कोचिंग क्लास शुरू. आप कानून को सिखा सकते हैं, भौतिक विज्ञान, गणित, वाणिज्य जो की भारी मांग है.

स्टेशनरी / ग्रॉसरी शॉप व्यापार:

हर कोई किराने का सामान और स्थिर वस्तुओं की जरूरत है. आप तेजी से आगे बढ़ उपभोक्ता वस्तुओं को बेच सकते हैं, क्लिपबोर्ड की तरह कार्यालय आइटम, कलम, कागज़. स्टॉक में दैनिक इस्तेमाल किया आइटम रखें.

मोबाइल खाद्य स्टालों:

हर कोई एक तेजी से जीवन जीता है और नाश्ता या भोजन तैयार करने के लिए समय की जरूरत नहीं है. यह लोगों को अपने समय की बचत करने में मदद और स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते.

मोबाइल की दुकान:

लगभग हर कोई आज एक स्मार्टफोन का मालिक. एक मोबाइल रिचार्ज + दुकान की मरम्मत के लिए एक अच्छा कमाई व्यापार हो सकता है.

आभूषणों की दुकान:

क्या आप जानते हैं कि लड़कियों और महिलाओं को हार के लिए पागल हो रहे हैं, कंगन, के छल्ले? सोने और हीरे की कीमत में वृद्धि के साथ, गहने डिजाइन आप के लिए अच्छा विकल्प है. आप सोना बेच सकते हैं, चांदी, हीरे के साथ ही नकली गहने जो महिलाओं द्वारा की काफी जरूरत है.

गारमेंट की दुकान:

महिलाओं के पहनावे की दुकान आप पुरुषों के पहनने की तुलना में अधिक लाभ दे सकते हैं या आप दोनों प्रकार के बेच सकते हैं.

अख़बार एजेंसी:

आप कम निवेश के साथ पैसे कमाने के लिए चाहते हैं, तो यह आपके लिए महान योजना हो सकता है.

ब्यूटी पार्लर / सैलून:

ब्राइडल मेकअप, संदेश केन्द्रों सबसे ज्यादा मांग और लाभदायक हैं व्यापार आजकल.

आवास और बोर्डिंग:

आप एक पुराने घर है या किराए पर अगर घर एक लॉज खोलने के लिए और एक साइनबोर्ड प्रदर्शित.

किताब की दुकान:

पुस्तक प्रेमियों हर जगह हैं. यह एक महान उपलब्धि है, तो आप इस योजना का चयन किया जाएगा. लेकिन जगह को चुनने से पहले सावधान रहना. पुस्तक भंडार के छात्रों और पुस्तक प्रेमियों के लिए आसानी से सुलभ होना चाहिए.

योग केंद्र:

योग की शक्ति किसी को छुपी नहीं है. अच्छा प्रशिक्षकों के साथ एक योग संस्थान शुरू एक छोटे से निवेश की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन यदि आप बड़े लाभ दे सकते हैं.

फोटोग्राफी व्यवसाय:

हर घटना क्षणों को बांधे के लिए अच्छा फोटोग्राफी कौशल की जरूरत है. आप अपने दुकान खोलने के लिए और एक स्वतंत्र फोटोग्राफर के रूप में काम कर सकते हैं. आप के साथ फ़ोटोशॉप संपादन तस्वीर के कौशल जानते हैं या एक व्यक्ति किराया चाहिए.

कंप्यूटर की दुकान:

घर और कार्यालय के कंप्यूटर हर जगह से संचालित कर रहे हैं तो क्यों एक कंप्यूटर की दुकान शुरू नहीं?

सुरक्षा / जासूसी एजेंसी:

अपराधों और चोरी सुरक्षा की संख्या में वृद्धि के कारण घर के लिए अनिवार्य हो गया है, कार्यालय और कारखानों. आप कुछ योग्य सुरक्षा पेशेवरों रख सकता है, तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

रियल एस्टेट सलाहकार:

खरीदने और एक घर की बिक्री एक बहुत जटिल काम है. एक रियल एस्टेट एजेंट या सलाहकार होने के नाते आप उचित सेवाएं प्रदान करने अच्छा पैसे कमा सकते हैं.

यात्रा संस्था:

जो यात्रा के लिए प्यार नहीं करता? यात्रा और आतिथ्य उद्योग फलफूल रहा है. आप पर्यटन और यात्रा का आयोजन कर सकते.

छोटे बच्चों के लिए विद्यालय:

पूर्व नर्सरी स्कूलों यूरोपीय और अमेरिकी देशों में काफी डिमांड है. आप एक अच्छी जगह है या यदि आप एक किराए जगह लेने लात इस शुरू करने के लिए कर सकते हैं व्यापार.

जेरोक्स और bookbinders:

उनके स्कूल और कॉलेज परियोजनाओं के लिए हमेशा जेरोक्स की तलाश में छात्रों और bookbinders. यह बहुत ही शुरू करने के लिए सरल है और कम निवेश की जरूरत है.

जिम:

वजन में कमी शहरी लोगों के लिए एक बड़ी चिंता है. आप एक जिम खोलने के द्वारा लोगों को वजन कम करने और मांसपेशियों के निर्माण में मदद कर सकते हैं.

स्वतंत्र:

आप एक वेब डेवलपर हो सकता है, डिजाइनर या एसईओ विशेषज्ञ, तो स्वतंत्र आप के लिए सबसे अच्छा विकल्प है.

कम्प्यूटर प्रशिक्षण संस्थान:

कंप्यूटर कोर्स की मांग दिन ब दिन बढ़ रही है. हाई स्कूल से गृहिणियों के लिए छात्रों सभी कंप्यूटर सीख रहे हैं.

खेल पार्लर:

युवा पीढ़ी कंप्यूटर गेम के पीछे पागल है. एक्सबॉक्स, Nintendo अद्भुत गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म हैं.

कूरियर एजेंसी:

ऑनलाइन बाजार के बढ़ने की वजह से ज्यादातर लोगों को उत्पादों की खरीद ऑनलाइन. कूरियर सेवा की जरूरत Skylift ले जा रहा है. आप अपनी खुद की की कूरियर सेवा शुरू करने या पहले से मौजूद किसी के साथ आपकी कंपनी विलय कर सकते हैं.

मानव संसाधन परामर्श:

हर कोई एक अच्छा काम करना चाहता है. आप अपने भर्ती खेत चल विभिन्न बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ गठबंधन कर सकते हैं.

ब्लॉगिंग:

क्या आप सक्षम की अच्छी सामग्री पैदा करने? तो फिर वहाँ के अलावा कोई बेहतर विकल्प नहीं हो सकता है ब्लॉगिंग. एक ऑनलाइन ब्लॉग शुरू एक सुंदर आय अर्जित करने.

विज्ञापन / विपणन एजेंसी:

दोनों ऑफ़लाइन और ऑनलाइन विपणन एजेंसियों को एक लाभदायक हैं व्यापार.

फास्ट फूड की दुकान:

आप भूखे लोगों के लिए कुछ अच्छे व्यवस्था कर सकते हैं. आप अपने फास्ट फूड पार्लर चलाने के लिए और ऑनलाइन वितरित कर सकते हैं.

फिर से शुरू लेखन:

पेशेवर फिर से शुरू लेखन सेवाएं प्रदान करने की काफी मांग है. एक पेशेवर फिर से शुरू हर किसी के द्वारा की जरूरत है क्योंकि.

डेटा प्रविष्टि सेवाओं:

यह शुरू करने के लिए बड़ा अवसर है आपकेव्यापार.

Curio दुकान:

प्राचीन की भारी मांग है अब आजकल. आप अपने curio दुकान शुरू करने अच्छा कमाने के लिए एक बहुत बड़ा मौका मिल सकता है.

दूसरे हाथ ऑटो डीलर:

आप दूसरे हाथ ऑटो डीलर के रूप में अपने डीलरशिप खोल सकते हैं. आप एक मध्यस्थ के रूप में काम करने के लिए है. आप दूसरे हाथ वाहनों ऑनलाइन खोजने के लिए और उन्हें खरीद सकते हैं. तो फिर तुम पुनःप्रतिरूपण में कुछ सूक्ष्म वित्त निवेश. तो फिर तुम यह बेच सकते हैं.

प्रेरक वक्ता:

आप अच्छी तरह से बात कर सकते हैं? अपने भाषण दूसरों को प्रेरित कर रहा है? तो फिर तुम एक अच्छा बन सकता है प्रेरक वक्ता. कंपनियां अपने कर्मचारी को प्रेरित करने के लिए अच्छा वक्ताओं की जरूरत.

छूट स्पा पार्लर:

छूट व्यस्त लोगों के लिए काफी एक अच्छा विकल्प है.

पैकर्स और मोवेर्स

यह जब तक आप एक अच्छा जनशक्ति है आप के लिए विकल्प नहीं है.

बीमा सलाहकार:

आप अच्छी विपणन कौशल है तो आप आसानी से एक अच्छा बीमा एजेंसी चलाकर लोगों को समझा सकते हैं.

डेयरी और मिठाई की दुकान:

मीठे घटना के किसी भी प्रकार के भी डेयरी उत्पादों के लिए बहुत जरूरी है.

इवेंट मैनेजमेंट:

इस विकल्प को चुनते हैं न करें जब तक कि आप मानव शक्ति है. जनशक्ति यहाँ मुख्य आवश्यकता है. अगर आपके पास है कि आत्मविश्वास से आगे बढ़ो.

लोगों की मदद और अपने समय को बचाने के लिए गुणवत्ता के हर उद्यमी आम है कि. वे सफलता प्राप्त करने के लिए सभी बाधाओं के बावजूद जाना. वे आवश्यकता और हताशा से परे जाना. दृढ़ संकल्प चमकता है जब वहाँ हताशा है.

हर उद्यमी जानता है कि उनके ग्राहक के बिना वे कुछ भी नहीं कर रहे हैं. एक उद्यमी सही मायने में महत्व देता है और हर ग्राहक की सराहना करता है. वे किसी भी भुगतान किया साधन से अधिक मौखिक मार्केटिंग की शक्ति पता. ग्राहक के लिए मूल्य कुछ और अधिक लाता है. वे लगातार अपने प्रतिद्वंद्वियों का मूल्यांकन करने और कुछ बेहतर कम महंगा अपने ग्राहकों वास्तव में क्या चाहते हैं और जरूरत लाना. कम बजट एयरलाइन मालिकों ग्राहकों को पहली रखने का प्रमुख उदाहरण हैं.

लोगों को लगता है तुम सिर्फ बैठने के लिए और एक घर के कारोबार में आराम. वे छोटी चीज़ें अपने व्यापार के पीछे चल रहा नहीं दिख रहा है. जब आप एक चलाते समय आदमी घंटे का एक बहुत डाल दिया सफल व्यापार. की तुलना अपने 9-5 दिन काम सफल घर व्यवसायों खर्च 6-8 घंटे एक दिन काम कर रहे.

मुक्त करने के लिए पाठ्यक्रम में शामिल !

अभी साइनअप करें

मैं दूर कभी नहीं देंगे, व्यापार या अपने ईमेल पते बेचने. आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं.

Sharing is caring!

9

Shares

के बारे में 

नवीनतम पोस्ट

मेरे पीछे आओ

ए. भारद्वाज

डिजिटल विपणन विशेषज्ञ, कोच और सलाहकार, वेब डेवलपर, व्यवसायी पर Way2inspiration

मैं way2inspiration.com के संस्थापक जो इंटरनेट मार्केटिंग के प्रति उत्साही के लिए एक प्रौद्योगिकी आधारित वेबसाइट है हूँ. मैं एक ब्लॉगर हूँ, ट्रेनर, सामग्री लेखक और सामाजिक मीडिया विशेषज्ञ. मैं किताबें पढ़ने और इंटरनेट पर शोध कर रही प्यार. मैं डिजिटल विपणन पर कोचिंग का संचालन, एसईओ, गूगल ऐडवर्ड्स, सामाजिक माध्यम बाजारीकरण.

संबंधित पोस्ट:

5 उद्यमियों के लिए व्यापार रणनीतियाँ का पालन अवश्यशुरुआती के लिए ट्यूटोरियल ब्लॉगिंग: ब्लॉगिंग से पैसे कमाने…कैसे महान व्यापार विचारों एक स्टार्टअप शुरू करने के लिए प्राप्त करें…6 रहस्य शुरू करने और एक सफल ऑनलाइन व्यापार बढ़ने के लिए10 भयानक ऑनलाइन व्यापार विचार है कि आप अमीर बना देगाछात्रों के लिए सर्वोत्तम प्रेरक भाषण5 सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन व्यापार के विचारों अपनी नौकरी छोड़ने के लिएपर पृष्ठ एसईओ राज तुम से पहले नहीं सुना है शीर्ष

 व्यापार विचारोंसंयुक्त राज्य अमेरिका में व्यापार विचारोंकम निवेश के साथ उच्च लाभ व्यापार विचारोंलाभदायक व्यवसाय विचारोंसंयुक्त राज्य अमेरिका में लघु व्यवसाय विचारोंछोटे मध्यम व्यापारभारत में छोटे मध्यम व्यापार विचारों

पोस्ट नेविगेशन

पढ़ें नवीनतम अद्यतन

अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए एक महान प्रेरक भाषणप्रेम और जीवन पर शक्तिशाली आध्यात्मिक उद्धरण हर समय प्रेरित रहने के लिएआप सभी UPCPMT के बारे में पता करने की जरूरत 2018आपके सफल के लिए ऊपर राज खोजें, साल में सुखी जीवन 2018से लोकप्रिय ऑनलाइन स्टोर, जो आश्चर्य आप प्रदान करता हैसही ब्लॉगिंग युक्तियाँ अपने ब्लॉग शुरू करने के लिए आजकैसे छोटे व्यवसाय के विभिन्न चरणों के साथ बढ़ता है

हमसे जुड़ें

ई-लाइब्रेरी से जुड़ें और मुक्त करने के लिए किताबें डाउनलोड

हम पर घड़ी

भाषा चुनिए

AfrikaansEnglish中文(简体)বাংলাБългарскиNederlands粤语Français中文(漢字)DeutschDanskहिन्दी; हिंदीSuomiΕλληνικάગુજરાતીسنڌي日本語Italianoಕನ್ನಡമലയാളംनेपालीPolskiPortuguêsRomânăCрпски језикSlovenščinaEspañolภาษาไทยاردوTiếng Việt
 अनुवाद संपादित करें

द्वारा 

जानिए अपने लेखक

नमस्ते, मैं एक. भारद्वाज, डिजिटल विपणन विशेषज्ञ, कोच और सलाहकार, वेब डेवलपर, इंटरनेट उद्यमी. मैंway2inspiration.com के संस्थापक जो इंटरनेट मार्केटिंग के प्रति उत्साही के लिए एक प्रौद्योगिकी आधारित वेबसाइट है हूँ. मैं एक ब्लॉगर हूँ, ट्रेनर, सामग्री लेखक और सामाजिक मीडिया विशेषज्ञ. मैं किताबें पढ़ने और इंटरनेट पर शोध कर रही प्यार. मैं डिजिटल विपणन पर कोचिंग का संचालन, एसईओ, गूगल ऐडवर्ड्स, सामाजिक माध्यम बाजारीकरण.

जुडिये

राय way2inspiration'S पर प्रोफ़ाइल फेसबुकराय way2ins'S पर प्रोफ़ाइल ट्विटरराय कंपनी / way2inspiration'S पर प्रोफ़ाइल लिंक्डइनराय सी / Way2inspiration'S पर प्रोफ़ाइल यूट्यूब

way2inspiration

हाल के पोस्ट

अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए एक महान प्रेरक भाषणप्रेम और जीवन पर शक्तिशाली आध्यात्मिक उद्धरण हर समय प्रेरित रहने के लिएआप सभी UPCPMT के बारे में पता करने की जरूरत 2018आपके सफल के लिए ऊपर राज खोजें, साल में सुखी जीवन 2018से लोकप्रिय ऑनलाइन स्टोर, जो आश्चर्य आप प्रदान करता है

देखो हमारे पर

नवीनतम अद्यतन प्राप्त करें

ईमेल

   

द्वारा गौरव के साथ संचालित वर्डप्रेस | विषय: सिडनी द्वारा aThemes.

अनुकूलन नज़र & W3 धार से समाधान

No comments:

Post a Comment